जद यू एमएलए अनंत सिंह से 4 करोड़ 70 लाख रुपये के लेनदेन के मामले में सुर्खियों में आये राजीव रंजन उर्फ राजू सिंह के ऊपर एक स्वर्ण व्यवसायी ने 20 लाख रुपये की धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है.

राजु सिंह: विवादों से नाता
राजु सिंह: विवादों से नाता

विनायक विजेता, पटना

बोरिंग रोड के सुमति पैलेस में स्थित श्री महालक्ष्मी इंटरप्राइजेज नामक आभूषण दूकान के मालिक राजीव कुमार ने एसके पुरी थाना में राजीव सिंह के खिलाफ 20 लाख रुपये की धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज करायी है। दर्ज प्राथमिकी में राजू सिंह के साले उनके भाई प्रवीण उर्फ गुड्डू सिंह और भतीजा राहुल सिंह को भी आरोपित किया गया है।

राजीव के अनुसार बीते वर्ष जनवरी माह में राजू सिंह ने अपनी शादी के नाम पर उसकी दुकान से बीस लाख रुपये के गहने लिए जिसके एवज में उसने दूकान मालिक राजीव कुमार को 21 जनवरी 2013 को 10 लाख का एक चेक और फिर 13 मार्च को 10 लाख का पुन: एक चेक दिया। बिहटा स्थित एसबीआई ब्रांच के इन दोनों चेकों को जब स्वर्ण व्यवसायी ने एचडीएफसी बैंक स्थित अपने खाते में जमा किया तो दोनों चेक बाउंस कर गए।

बाद में तकाजा करने पर वह आभूषण व्यवसायी को आज-कल कर टहलाते रहे.

मालूम हो कि बीते अगस्त माह में विधायक अनंत सिंह ने आरोप लगाया कि राजू सिंह ने उनसे 4 करोड़ 70 लाख रुपये एक जमीन दिलाने के नाम पर लिये लेकिन न तो जमीन दिलायी और न ही पैसे वापस किये. यह खबर मीडिया में काफी सुर्खी बटोर चुकी है.

By Editor