भारतीय जनता पार्टी विधानमंडल दल के नेता और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी की ओर से राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के परिवार पर कथित मिट्टी-मॉल घोटाले को लेकर लगातार जारी हमलों पर उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने पलटवार करते हुए आज कहा कि राज्य सरकार के कार्यों एवं प्रदेश की तरक्की से कुछ कागजी शेर परेशान हैं, इसलिए अनर्गल आरोप लगा रहे हैं। tt

 

श्री यादव ने साइट ट्विटर पर अपने ट्वीट के जरिए किसी का नाम लिए बगैर कहा कि राज्य सरकार के कार्यों एवं प्रदेश की तरक्की से कुछ कागजी शेर परेशान हैं। विपक्षी दल के कुछ कागज़ी शेर हमारी सरकार की बेहतरीन विकास कार्यो से इतने हैरान,  परेशान एवं विचलित है कि उनको कुछ सूझ ही नहीं रहा है। हमारे बेहतरीन प्रदर्शन से हैरान विरोधी दलों को बोलने के लिए कोई मुद्दा नहीं मिल रहा है तो अनर्गल आरोप लगा रहे हैं।
उप मुख्यमंत्री ने आगे लिखा कि  हम युवा हैं, इसलिए सिर्फ सकारात्मक सोचते हैं। विकास और प्रगति की बात करना जानते हैं। नकारात्मक बातों में उलझना हमारी फितरत में नहीं। ऐसी बातें विपक्ष के नकारात्मक लोगों को ही मुबारक हो। बिहार सरकार बिना भेदभाव के काम कर रही है। विरोधी दलों के विधायकों के क्षेत्रों में काम कराये जा रहे हैं। यही कारण है कि विपक्षी विधायक भी महागठबंधन सरकार की सराहना कर रहे हैं। बेरोज़गार विरोधी पार्टी को हमारी सरकार के ख़िलाफ़ बोलने को कुछ नहीं मिलता क्योंकि हम जुमले नहीं धरातल पर काम करते है ।

By Editor