भाजपा के शॉर्ट गन यानी सांसद (पटना साहिब) और अभिनेता  शत्रुघ्न सिन्हा ने रामनवमी के दिन राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की पत्‍नी व पूर्व मुख्‍यमंत्री राबड़ी देवी से मिले. इस दौरान उनके साथ पूर्व उपमुख्‍यमंत्री तेजस्‍वी यादव और पूर्व स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री तेजप्रताप यादव भी मौजूद रहे. शत्रुघ्न सिन्हा वहां करीब एक घंटा तक रहे. मुलाकात के बाद तेजप्रताप यादव ने सबों के साथ ग्रुप सेल्‍फी भी ले ली.

नौकरशाही डेस्‍क

बाद में इसे अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्‍ट करते हुए तेजस्‍वी यादव ने शत्रुघ्न सिन्हा को ओरिजनल बिहारी बाबू बताया और कहा कि वे वेंडेटा पॉलिटिक्‍स से नाराज हैं. बिहारी बाबू हमेशा वास्‍तविक और ईमानदार दोस्‍तों के लिए खड़े होते हैं. गौरतलब है कि शत्रुघ्न सिन्हा शनिवार को रांची स्थित रिम्स अस्पताल जाकर लालू प्रसाद से मुलाकात की थी और उनके स्वास्थ्य की जानकारी प्राप्त की थी.

ध्‍यान रहे कि महागठबंध की सरकार बनने के बाद से शत्रुघ्न सिन्हा पार्टी लाइन से इतर जाकर पार्टी की नीतियों पर सवाल उठाते रहे हैं. यही वजह है कि वे भाजपा द्वारा आयोजित कार्यक्रम में उन्‍हें नहीं देखा जाता है. अभी हाल ही में बिहार दिवस का उद्धाटन करने आये उप राष्‍ट्रपति वेंकैया नायडू के साथ भी वे मंच पर नहीं दिखे थे. सूत्रों के हवाले से खबर है कि उस कार्यक्रम में भी स्‍थानीय सांसद को निमंत्रण नहीं मिला था.

By Editor