कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर महंगाई , काला धन , रोजगार समेत कई मुद्दों पर आज जमकर घेरा और कहा कि देश की जनता महंगाई से त्राहिमाम कर रही है, लेकिन प्रधानमंत्री जी को सेल्फी लेने से फुर्सत नहीं है। Rahul-Gandhi

 

 

श्री गांधी ने पांचवे चरण के लिए प्रचार समाप्त होने से एक दिन पूर्व अररिया में महागठबंधन प्रत्याशियों के पक्ष में धुआंधार जनसभाओं को संबोधित करते हुये प्रधानमंत्री पर जमकर हमला किया। उन्होंने प्रधानमंत्री पर पूंजीपतियों को बढ़ावा देने का आरोप लगाते हुए कहा कि देश की जनता महंगाई से परेशान है और प्रधानमंत्री उद्योगपतियों के साथ सेल्फी लेने मे व्यस्त हैं।
 

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने प्रधानमंत्री को लोकसभा चुनाव के दौरान देश के लोगों से किये गये वादों की याद दिलाते हुए कहा कि चुनाव के दौरान भाजपा और श्री मोदी ने देश की जनता से महंगाई , रोजगार ,  कालाधन के मुद्दे पर बड़े-बड़े वादे किये थे, लेकिन आज करीब डेढ़ साल का समय बीत जाने के बावजूद प्रधानमंत्री ने देश की जनता से किया अपना एक भी वादा पूरा नहीं किया। उन्होंने काला धन के मुद्दे पर प्रधानमंत्री को एक बार फिर से घेरते हुए कहा कि चुनाव में श्री मोदी ने कहा था कालाधन वापस लाएंगे, हर किसी को 15 लाख मिलेंगे लेकिन देश के लोगों को अब भी काले धन की वापसी का इंतजार है।

By Editor