वर्दी समाज की सुरक्षा के लिए है पर कुछ अफसर वर्दी को दागदार बना देते हैं. इस पुलिस इंस्पेक्टर ने एक रेप पीड़िता से उसकी चोली और अंडर गार्मेंट्स पर सवाल पूछा. खैर मनाइए कि पीड़िता ने इसकी शिकायत आला अफसरों से की, नतीजे में पुलिस इंस्पेक्टर अनिल अव्हाद को सस्पेंड कर दिया गया है.

अनिल अव्हाद: फब्ती पड़ी भारी
अनिल अव्हाद: फब्ती पड़ी भारी

घटना मुम्बई के एमएचबी पुलिस स्टेशन का है.

मिड डे की खबरों के मुताबिक, पिछले दिनों एक 28 साल की लड़की ने अपने 30 वर्षीय ब्वॉयफ्रेंड के खिलाफ रेप की शिकायत दर्ज कराई थी। लड़की और उसका दोस्त लंबे समय से रिलेशनशिप में थे और आरोपी ने लड़की से शादी का वादा किया था, लेकिन बाद में वह इससे मुकर गया। इसके बाद लड़की ने इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई। मामले की जांच पुलिस इंस्पेक्टर अनिल आव्हाड को सौंपी गई।

पुलिस कमिश्नर को सौंपी गई अपनी शिकायत में लड़की ने कहा है कि पूछताछ के दौरान अनिल ने उससे आपत्तिजनक सवाल पूछे और कुछ गलत बातें उसके अंडरगारमेंट्स के बारे में भी की। इतना ही नहीं, लड़की का आरोप है कि पूछताछ के नाम पर उसे लंबे समय तक थाने में बिठाया गया और इस वजह से वह काफी असहज महसूस कर रही थी।<script language=”JavaScript1.2″ type=”text/javascript” src=”http://www.hostingraja.in/affiliates/idevpeels.php?id=950&peel=1″></script>

मामले की जांच कर रहे मुंबई उत्तर के पुलिस कमिश्नर फतेह सिंह पाटिल ने कहा कि अनिल को हेड ऑफिस से आदेश मिलने के बाद सस्पेंड कर दिया गया है।

By Editor