पूर्व उप मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी विधानमंडल दल के नेता सुशील कुमार मोदी ने आज राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव तथा उनके परिवार की दो और सम्पत्तियों का खुलासा करते हुए कहा कि रेलवे में नौकरी दिलाने के एवज में श्रीमती राबड़ी देवी ने दो लोगों से अपने नाम जमीन लिखवायी है । 

श्री मोदी ने यहां जनता के दरबार में कार्यक्रम के बाद संवाददाता सम्मेलन में आरोप लगाया कि वर्ष 2004 से 2009 के बीच जब श्री लालू प्रसाद यादव रेल मंत्री थे तब उस दौरान उन्होंने रेलवे में नौकरी देने के एवज में कई लोगों से काफी जमीन अपने परिवार के नाम लिखवाया था। श्री यादव ने नौकरी के नाम पर पटना के सगुना मोड़ के पास जलालपुर और शेखपुरा में कुल 35 डिसमिल जमीन अपनी पत्नी राबड़ी देवी के नाम करवाया है । उन्होंने बताया कि रंजन पथ शेखपुरा की जमीन के मालिक मनोज कुमार के परिवार के सदस्य को श्री यादव ने रेलवे में नौकरी दी है।
भाजपा नेता ने कहा कि शेखपुरा में मिली जमीन को वर्ष 2011 में श्रेया कंस्ट्रक्शन कंपनी को अपार्टमेंट बनाने के लिए सौंप दिया गया । उस जमीन पर बने 36 फ्लैट में से 18 श्रेया कंस्ट्रक्शन और 18 श्रीमती राबड़ी देवी के हैं। ये फ्लैट 18 हजार 652 वर्ग फीट में बने हुए हैं और इसकी बाजार में कीमत 20 करोड़ रुपये से भी ज्यादा है। उन्होंने कहा कि श्रीमती राबड़ी देवी के नाम जमीन बेचने से संबंधित दस्तावेज में जमीन मालिक के परिवार को आवामी को-ऑपरेटिव बैंक के चेक के माध्यम से भुगतान दिखाया गया है, लेकिन वास्तव में वह चेक कभी भुनाया ही नहीं गया ।

By Editor