राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने पूर्व डिप्‍टी सीएम व भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी के खिलाफ हमला तेज कर दिया है. लालू यादव ने आज सुशील मोदी के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए पूछा – ‘रिश्तेदार बताते हो, बताओ आर के  मोदी तुम्हारा मौसा है या फूफा?’ उन्‍होंने आगे पूछा – ‘रिश्तेदारी की चादर लम्बी होती है माँ-जाये सगे भाई को रिश्तेदार मत बताओ.’  

नौकरशाही डेस्‍क

इससे पहले सुमो ने अपने ट्वीट में लिखा था कि लालू यादव ने उनके रिश्तेदारों पर दबाव डालना शुरू कर दिया है ताकि वे उन्‍हें एक्‍सपोज करने से रोके. उन्‍होंने आगे लिखा कि सजायाफ्ता लालू द्वारा उन्‍हें ब्‍लैकमेल किया जा सकता है.

बता दें कि सुशील मोदी ने लालू यादव व उनके परिवार पर मिट्टी घोटाले समेत कई आरोप लगाए थे, जिसके जवाब में राजद ने भी रविवार को मोदी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया. राजद प्रवक्ता मनोज झा ने सुशील मोदी के बेटे और भाई की 200 कम्पनियों पर एक ही पते से संचालित होने का आरोप लगाया. उन्‍होंने क‍हा कि जब सुशील मोदी बिहार के डिप्टी सीएम हुआ करते थे, उसी समय उनके भाई और बेटे की कंपनी का ग्राफ कैसे बढ़ा. इसकी भी जांच होनी चाहिए.  मनोज झा ने राजकुमार मोदी की कंपनी का मास्टर माइंड ललित झकझोरिया को बताया था.

वहीं राजद प्रवक्‍ता मनोज झा ने भी सुमो को रीट्वीट किया सार्वजनिक जानकारियों के खुलासे के सुशील मोदीजी के पाखंड के खिलाफ हमने उनके कुछ बेनामी अफसानों का जिक्र किया है. निष्पक्ष जांच तो बनता है.

By Editor