बिहार भारतीय जनता पार्टी विधानमंडल दल के नेता एवं पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव उनके परिवार पर बेनामी संपत्ति को लेकर आज एक और खुलासा करते हुए कहा कि गरीबी रेखा से नीचे (बीपीएल) की सूची में शामिल ललन चौधरी ने श्री यादव की पुत्री हेमा यादव को भी पटना की कीमती जमीन दान में दी है । 

 
श्री मोदी ने राजद अध्यक्ष श्री यादव की पांचवी पुत्री हेमा यादव को श्री चौधरी के दान में दिये गये पटना के दानापुर स्थित जमीन का दस्तावेजी प्रमाण उपलब्ध कराते हुए पार्टी के प्रदेश कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि बीपीएल सूची में शामिल दानवीर ललन ने 62 लाख रुपये मूल्य की 7.75 डिसमिल जमीन दान में दी है । यह जमीन ललन ने 13 फरवरी 2014 को राजद अध्यक्ष की पुत्री के नाम किया है ।
 

भाजपा नेता ने कहा कि सीवान जिले के बड़हरिया गांव के रहने वाले ललन ने 25 जनवरी 2014 को 30 लाख 80 हजार रुपये मूल्य की पटना स्थित 2.5 डिसमिल जमीन राजद अध्यक्ष की पत्नी एवं पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी को दान में दे दी थी । श्रीमती देवी को जमीन दान में देने के मात्र 18 दिन बाद ही श्री चौधरी ने राजद अध्यक्ष की पुत्री को दूसरी जमीन दान में दी है ।

श्री मोदी ने कहा कि दानवीर चौधरी द्वारा यह जमीन 29 मार्च 2008 को श्री विशुनदेव राय से मात्र चार लाख 21 हजार रुपये में खरीदी गयी थी।

By Editor