भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को राजद का मुखौटा करार देते हुए आज कहा कि यदि महागठबंधन की सरकार बन गयी तो शासन श्री यादव का रहेगा। श्री शाह ने सीवान में राजग प्रत्याशियों के पक्ष में आयोजित चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि श्री कुमार ने अपने शासनकाल में गांव-गांव में शराब की दुकानें खोली हैं। amit

 

 

उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि 21वीं सदी में श्री यादव कहते हैं कि काला कबूतर और कौआ काटेंगे,  गर्म पानी डालकर चूहा भगायेंगे । वह कहते हैं पीली सरसों तथा हल्दी और हड्डी का पाउडर डालेंगे । उन्होंने कहा कि श्री कुमार ऐसी फालतू बातें कर रहे श्री यादव को रोकते भी नहीं । रोकें भी क्यों ,रोकने पर मुख्यमंत्री की कुर्सी जायेगी ।
 

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि श्री कुमार कहते हैं कि बिहार को बाहरी नहीं बिहारी चाहिए। उन्होंने कहा कि राजग की सरकार बनने पर राज्य का मुख्यमंत्री बिहार का ही होगा और इसके लिए श्री कुमार को परेशान होने की जरूरत नहीं । उन्होंने साफ किया कि बिहार का मुख्यमंत्री बनने लायक भाजपा में कई नेता हैं । श्री शाह ने आरक्षण के मुद्दे पर अपनी पार्टी की राय एक बार फिर स्पष्ट करते हुए कहा कि आरक्षण को लेकर भ्रम फैलाया जा रहा है।  भाजपा दलितों और पिछड़ों को मिल रहे आरक्षण का समर्थन करती है और उसमें किसी तरह का कोई बदलाव नहीं चाहती । उन्होंने राजग प्रत्याशियों को विजयी बनाने की जनता से अपील की और कहा कि राजग सरकार बनने पर केन्द्र से मिले धन का पूरा उपयोग कर राज्य को विकास की पटरी पर तेजी से दौड़ाया जायेगा ।

By Editor

Comments are closed.