राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह ने लालू यादव के 22 ठिकानों पर आयकर विभाग के छापे को लालू प्रसाद यादव और राजद को खत्‍म करने की भाजपा की साजिश बताया. इस मामले में उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें छापेमारी की सूचना मिली है और वे इस पर जानकारी हासिल कर रहे हैं.

नौकरशाही डेस्‍क

रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि भाजपा के इस साजिश के बारे में आश्‍चर्य की कोई बात नहीं है. हमें पूर्व से ही आशंका थी कि भाजपा और भारत सरकार लालू जी को ध्‍वस्‍त करने के लिए ऐसे कदम उठाएगी. उन्‍होंने कहा कि वे ऐसा कर देश में आतंक पैदा करना चाहते हैं. लेकिन हम डटकर मुकाबला करेंगे.

उन्‍होंने कहा कि भाजपा हमें खत्‍म करना चाहती है. देश को बचाने के लिए सेक्‍यूलर दलों को एकजुट करने में लागू यादव की अग्रणी भूमिका है और  27 अगस्‍त को  इन दलों की रैली होने वाली है. भाजपा को इस रैली से खतरा महसूस हो रहा है, इसलिए इसे टालने के लिए उन्‍होंने इस तरह की कार्रवाई को अंजाम दिया है.

बता दें कि आज सुबह दिल्‍ली एनसीआर, गुरूग्राम के लालू प्रसाद यादव के 22 ठिकानों पर आयकर विभाग छापेमारी कर रही है. मिली सूचना के अनुसार, आयकर विभाग को लालू प्रसाद यादव के 1000 करोड़ के बेनामी संपत्ति की खबर मिली थी, जिसके बाद आयकर विभाग द्वारा यह कार्रवाई की जा रही है.

इसे भी पढ़ें :  https://goo.gl/j75CXy

By Editor