जन अधिकार पार्टी (लो) के संरक्षक और सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव ने कहा है कि सीमा पर बिहार के सैनिक शहीद हो रहे हैं और उनके परिजनों के आंसू पोंछने की फुर्सत राजद प्रमुख लालू यादव व जदयू प्रमुख नीतीश कुमार के पास नहीं है।pappu

 

 

सांसद श्री यादव ने जम्‍मू कश्‍मीर के उधमपुर के शहीद हुए वैशाली जिले की गोविंदपुर पंचायत के चखजे गांव के निवासी शहीद राजीव कुमार राय के परिजनों से मुलाकात की और शोक संतप्‍त परिवार के प्रति संवेदना व्‍यक्‍त की। उन्‍होंने शहीद की दोनों बेटियों की शादी के लिए दो-दो लाख रुपये देने की घोषणा की। इसके साथ ही बच्‍चों की पढ़ाई के लिए प्रतिमाह 10 हजार रुपये देने की भी घोषणा की। इस दौरान उन्‍होंने पत्रकारों से कहा कि सत्‍तारूढ़ राजद व जदयू के नेताओं को बिहार की कोई चिंता नहीं है। गोपालगंज में जहरीली शराब पीने से दर्जन भर लोग मारे गए। छपरा में सांप्रदायिक हिंसा फैली, लेकिन दोनों भाइयों ने पीडि़तों का दर्द बांटने की कोशिश नहीं की।

 

 

सांसद ने कहा कि लालू यादव व नीतीश कुमार को सिर्फ अपनी सत्‍ता चिंता की चिंता है। अपराधियों को सत्‍ता का संरक्षण प्राप्‍त है। यही कारण है कि बिहार में अपराध चरम पर है और कानून व्‍यवस्‍था मजाक बन गयी है। उन्‍होंने कहा कि जन अधिकार पार्टी (लो) जनता के मान-सम्‍मान और स्‍वाभिमान के लिए राज्‍यव्‍यापी अभियान चलाएगी।

By Editor