लालू प्रसाद ने एक न्यूज, फेसबुक पर शेयर की है जिसमें बताया गया है कि यूपी निकाय चुनाव में कोई भी बटन दबाव, वोट भाजपा को ही पड़ा है.पीठासीन अधिकारी ने भी आरोप को सही माना है. लालू के शेयर करते ही लोग चुनाव आयोग पर बरस पड़े हैं.

लालू प्रसाद ने लिंक शेयर करते हुए लिखा है कि बटन कोई भी दबाओ तो वोट कमल पर ही क्यों जाता है? किसी और पर कभी क्यों नहीं जाता? सोच कर सोचों और समझों?

भास्कर डॉट कॉम  वैबसाइट ने लिखा है कि निकाय चुनाव के पहले चरण की वोटिंग के दौरान कोतवाली इलाके के मनीराम बगिया के बंबईया हाता में बने पोलिंग बूथ पर लोगों ने आरोप लगाया था कि ईवीएम मशीन में गड़बड़ी है। यहां पर ईवीएम मशीन में एक वोट दबाने पर दो वोट काउंट हो रहे हैं। जिसको लेकर लोगों ने खूब जमकर हंगामा काटा था। जाजमऊ के सेंट जोसफ स्कूल में बने पोलिंग बूथ पर ये कहते हुए लोगों ने हंगामा किया कि किसी भी उम्मीदवार को वोट करो, तो वोट बीजेपी को जा रहा है।बता दें कि, दोपहर 12 बजे तक इस तरह की गड़बड़ी 77 ईवीएम मशीनें बदल गई थी.

इस खबर को शेयर करने के बाद फेसबुक पर अनेक लोग इसे चुनाव आयोग की करतूत बता रहे हैं  उसे गालियां तक दे रहे हैं. हालांकि कुछ लोगों ने सवाल किया है कि अगर यह बात सच है तो बिहार के चुनाव में लालू की पार्टी को 80 सीट कैसे मिल गयी?

By Editor