मंगलवार सुबह आयकर विभाग द्वारा लालू परिवार तथा राजद नेता प्रेम गुप्ता के बेटे के फर्मों पर छापा मारी के बाद राजनीतिक बयानों का तूफान आ गया है. आइए पढ़ें किसने क्या कहा.

सुशील मोदी

इस मसले पर प्रतिक्रिया देते हुए सुशील कुमार मोदी ने कहा कि नीतीश जी की मांग पर ही अब लालू के खिलाफ छापे पड़ रहे हैं. उल्‍लेखनीय है कि राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की संपत्ति मामले में सोमवार को बिहार के मुख्यमंत्री, नीतीश कुमार ने दोटूक शब्दों में बीजेपी नेता सुशील मोदी को सलाह दी थी कि अगर उनके आरोपों में तथ्य है तो वे जांच करा लें.

 

पढ़ें- लालू परिवार के कारोबारी ठिकानों पर आयकर का छापा

 

रघुवंश प्रसाद सिंह, राजद

भाजपा हमें( राजद को) खत्‍म करना चाहती है. देश को बचाने के लिए सेक्‍यूलर दलों को एकजुट करने में लागू यादव की अग्रणी भूमिका है और  27 अगस्‍त को  इन दलों की रैली होने वाली है. भाजपा को इस रैली से खतरा महसूस हो रहा है, इसलिए इसे टालने के लिए उन्‍होंने इस तरह की कार्रवाई को अंजाम दिया है.

जदयू

जदयू प्रवक्ता ने इस मामले में खुल के बोलने के बजाये कहा कि एजेंसी अपना काम कर रही है. याद रहे कि कल ही नीतीश कुमार ने सुशील मोदी को कहा था कि अगर उनके पास साक्ष्य हैं तो उन्हें आगे बढ़ना चाहिए, केवल पब्लिसिटी के लिए आरोप लगाने का क्या तुक है.

 

By Editor