लोक जनशक्ति पार्टी प्रमुख और केन्द्रीय मंत्री राम विलास पासवान ने राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के आवास और अन्य ठिकानों पर केन्द्रीय जांच ब्यूरो  की छापेमारी को उचित ठहरातें हुए आज कहा कि कानून अपना काम कर रहा है ।

श्री पासवान ने कहा कि श्री यादव भ्रष्टाचार के आरोप में जेल जा चुके हैं और वर्तमान में वह जमानत पर हैं । उन्होंने कहा कि सीबीआई ने 1997-98 में चारा घोटाले के आरोप में श्री यादव के ख्रिलाफ छापेमारी की थी और समय केन्द्र में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की सरकार नहीं थी।
उन्होंने कहा कि श्री यादव के विरुद्ध छापेमारी भ्रष्टाचार के कारण की गयी है और इसका राजनीति से कोई लेनादेना नहीं है । उन्होंने कहा कि जब नोटबंदी की गयी थी तो जनता दल (यू) प्रमुख और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा था कि यह मामूली कार्रवाई है तथा सरकार को बेनामी सम्पत्ति के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिये ।

उधर,  केन्द्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री एम वेंकैया नायडू ने सीबीआई की ओर से की गई छापेमारी पर कहा है कि इसका केन्द्र सरकार से कोई लेना देना नहीं है। कानून अपना काम कर रहा है। श्री नायडू ने कहा कि  जो कुछ हो रहा है, वह कानून के दायरे में हो रहा है। कानून अपना काम कर रहा है।

By Editor