अपने खुलासों से दुनिया भर में कोहराम मचा देने वाली वेबसाइट विकिलीक्स ने ठीक होली के दिन किये अपने खुलासे में भारतीय जनता पार्टी को झूठा कह कर एक नया तूफान खड़ कर दिया है.modi

आज यानी सोमवार को पूरा भारत जब राजनीतिक आक्रमण-प्रति आक्रमण से गुरेज करते हुए जश्न के रंगों में सराबोर है, विकिलीक्स ने सुबह-सुबह ट्विट करके नरेंद्र मोदी पर जम कर प्रहार करते हुए साफ लिखा है कि विकिलिक्स के संस्थापक जुलियस असांज ने कभी भी मोदी के बारे में कुछ नहीं कहा और इस बारे में भारतीय जनता पार्टी झूठा प्रचार कर रही है.

इतना ही नहीं विकिलीक्स ने अपने ट्विटर संदेश में लिखा है कि उसके केबल्स में किसी अमेरिकी डिप्लोमेट ने मोदी को न तो इकलौता ईमानदार भारतीय नेता कहा और न ही मोदी को भ्रष्टाचार न करने वाला नेता कहा.

ध्यान रहे कि भाजपा के लोगों ने यह प्रचारित किया था कि विकिलीक्स ने मोदी की ईमानदारी की प्रशंसा की थी.

भारत में लोकसभा चुनाव की प्रक्रिया शुरू हो गयी है और भाजपा ने नरेंद्र मोदी को पार्टी की तरफ से प्रधानमंत्री का उम्मीदवार घोषित कर रखा है.

यह पहली मर्तबा नहीं है कि नरेंद्र मोदी और उनकी पार्टी भारतीय जनता पार्टी को झूठ बोलने और अफवाह फैलाने के आरोप में सख्त आलोचना सहनी पड़ी है. इसके पहले नरेंद्र मोदी ने तक्षशिला को बिहार में बता दिया था जिसके बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उनके इतिहास ज्ञान की जबर्दस्त खिल्ली उड़ाई थी. इसी प्रकार हाल ही में अरविंद केजरीवाल ने गुजरात के विकास पर नरेंद्र मोदी के दावों को झूठा बताया था.

By Editor

Comments are closed.