गया जिले के बेलागंज थाना क्षेत्र में कल देर रात लूटपाट के दौरान राष्ट्रीय जनता दल विधायक डा. सुरेन्द्र यादव के वाहन पर गोलियां चलाये जाने के मामले में आज वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने थानाध्यक्ष और गश्ती दल के सहायक अवर निरीक्षक को निलंबित कर दिया है।

 
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गरिमा मलिक ने बताया कि बेलागंज से राजद के विधायक पर गोलीबारी के मामले में लापरवाही बरने के आरोप में बेलागंज के प्रभारी थानाध्यक्ष सिकंदर पासवान और गश्ती दल के सहायक अवर निरीक्षक (एएसआई) राम अवधेश राम को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है । उन्होंने बताया कि विधायक पर गोलियां चलाने में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है । हालांकि कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया गया है ।

 
विधायक श्री यादव देर रात एक शादी समारोह में शामिल होने बेलागंज थाना क्षेत्र के जोगिया सिमरा गांव जा रहे थे, तभी सड़क पर पेड़ गिराकर लूटपाट कर रहे अपराधियों ने उनके काफिले पर गोलियां चलायी । अपराधियों द्वारा की गयी गोलीबारी में विधायक का वाहन क्षतिग्रस्त हो गया जबकि वह बाल-बाल बच गये । घटना के बाद विधायक श्री यादव के अंगरक्षकों ने जवाबी कार्रवाई करते हुए अपराधियों पर कई चक्र गोलियां चलायी जिसके बाद लुटेरे फरार हो गये । विधायक श्री यादव ने तत्काल संबंधित थाना को फोन पर घटना की जानकारी दी ।

By Editor