भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह ने बिहार के लोगों से विधानसभा चुनाव में राजग को ऐसा समर्थन देने की अपील की, जिससे भाजपा विरोधियों के दिल दहल जायें। श्री शाह ने पटना में कार्यकर्ता सम्मेलन और पूर्णिया में चुनावी सभा में कार्यकर्ताओं- मतदाताओं से कहा कि  भाजपा को कोई साधारण जीत चुनाव में न दिलायें, ऐसी विजय दिलायें कि पूरे देश में पार्टी के वैचारिक विरोधियों के दिल दहल जायें।amit

 

 

उन्होंने पटना के गर्दनीबाग में कार्यकर्ता सम्मेलन और पूणियां में चुनावी सभा में कहा कि इस चुनाव में राजग को दो तिहाई बहुमत मिलने का उन्हें पूरा भरोसा है। चुनाव में राष्ट्रीय जनता दल और जनता दल (यूनाइटेड) के वरिष्ठ नेता एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार किसी तरह अपनी प्रतिष्ठा बचाने में लगे हुए हैं। श्री यादव और श्री कुमार का प्रयास है कि उनके दलों के इतने प्रत्याशी तो जीत ही जायें जिससे वे नयी विधानसभा में विपक्ष की भूमिका निभा सकें।

 

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि श्री कुमार एक कंधे पर घोटालों से घिरी कांग्रेस और दूसरे कंधे पर ‘जंगलराज’ के जनक श्री यादव को बैठाकर राज्य में सुशासन नहीं दे सकते। उन्होंने कहा कि राज्य के लोग यदि जंगलराज की वापसी नहीं चाहते हैं तो उनके समक्ष राज्य में भाजपा नीत सरकार बनाने के अलावा कोई और विकल्प नहीं है। उन्होंने कहा कि एकदम स्पष्ट तौर पर दिखाई दे रहा है कि इस चुनाव में भाजपा नीत राजग को दो तिहाई बहुमत मिलने जा रहा है।

By Editor