पाकिस्‍तान फेम विवादित बयान देने में माहिर केंद्रीय मंत्री शांडिल्‍य गिरिराज सिंह ने आज पटना में दावा किया है कि अयोध्‍या में राम मंदिर बनना तय है, वो भी मुसलमानों के साथ। साथ ही उन्‍होंने राम मंदिर के निर्माण में रूकावट पैदा करने वाले लोगों को आक्रोश का सामना करने की भी बात कही है. उन्‍होंने दो टूक कहा कि भारत राम के वंशजों का है, मुगलों का नहीं.

नौकरशाही डेस्‍क

शांडिल्‍य गिरिराज सिंह आज पटना में रेलवे द्वारा आयोजित कार्यक्रम में शिरकत कर रहे थे, इस दौरान पत्रकारों के एक सवाल के जवाब में उन्‍होंने कहा कि आक्रांताओं ने हमारे शहरों के नाम बदले थे, लेकिन ऐसे वक्त जब आज हम शक्ति में आए हैं तो उन नामों को बदल रहे हैं.उन्‍होंने कहा कि बिहार को खिलजी ने लूटा था और आज बख्तियारपुर से लेकर कई शहर उन्हीं के नाम पर हैं.

उन्‍होंने उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद देते हुए बिहार के शहरों के भी नाम बदलने की वकालत की और कहा कि प्रयागराज का नाम लेने मात्र से संस्कृति का भाव आता है. नाम बदलने पर जारी विरोध का जिक्र करते हुए गिरिराज ने कहा कि गुलाम मानसिकता के लोग ही आज शहरों के नाम बदलने का विरोध कर रहे हैं.

 

 

By Editor