लोजपा अध्यक्ष और केन्द्रीय खाद्य एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री रामविलास पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कड़ा प्रहार करते हुए आज कहा कि विशेष पैकेज के नाम पर मुख्यमंत्री बिहार के लोगों को गुमराह करने में लगे हैं। download (2)

 

श्री पासवान समस्‍तीपुर में कार्यकर्ता सम्मेलन का शुभारंभ करते हुए कहा कि केन्द्र सरकार बिहार का सर्वांगीण विकास करना चाहती है। बिहार के विकास के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सवा लाख करोड़ का विशेष पैकेज दिया है लेकिन श्री कुमार इसे पुरानी बात कहकर अपनी राजनीति कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि बिहार को पच्चीस वर्षो में लालू – नीतीश की सरकार ने जात-पात की राजनीति कर विकास ठप कर दिया है।
केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि आज बिहार में अपराध और भ्रष्टाचार चरम पर है और लोग भयाक्रांत है। उन्होंने दावा किया कि बिहार की अगली सरकार राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की बनेगी। उन्होंने कहा कि आज जहां देश नये तकनीकों को  विकसीत कर रहा है वहीं लालू प्रसाद यादव और नीतीश कुमार की जोड़ी बिहार को फिर से लालटेन युग में ले जाना चाहती है। समारोह को लोजपा सांसद रामचन्द्र पासवान , लोजपा संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष चिराग पासवान , नीलम सिन्हा समेत अन्य नेताओं ने भी संबोधित किया।

By Editor