राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने हरियाणा के बल्लभगढ़ में दलित बच्चों की जलाकर हत्या किये जाने के संदर्भ में विदेश राज्य मंत्री जनरल वी के सिंह के आपत्तिजनक बयान की कड़ी निंदा करते हुए उन्हें बर्खास्त करने की मांग की है ।lalu

 
श्री यादव ने गोपालगंज जिले में महागठबंधन के प्रत्याशियों के पक्ष में चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि श्री सिंह ने दलित बच्चों की हत्या को लेकर आपत्त्तिजनक बयान दिया है, इसके लिए उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए । यदि वह ऐसा नहीं करते हैं तो उन्हें मंत्रिमंडल से बर्खास्त कर देना चाहिए । राजद अध्यक्ष ने श्री सिंह के बयान पर रोष जाहिर किया और कहा कि दलितों की हत्या पर इस तरह की बातें करना राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के संस्कार में है और भाजपा के नेताओं को यह संस्कार संघ से मिला है।

 
श्री यादव ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर बिहार की जनता से झूठे वादे करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि श्री शाह राज्य की जनता से झूठे वादे कर बिहार में कमंडल राज लाने की कोशिश कर रहे हैं । उन्होंने कहा कि श्री शाह जंगल राज-2 आने की बात कर लोगों को डरा रहे हैं जबकि श्री नीतीश कुमार के मुख्यमंत्री बनने पर राज्य का समग्र विकास होगा और कानून का राज स्थापित रहेगा । उन्होंने लोगों से महागठबंधन के प्रत्याशियों को चुनाव में भारी मत देकर विजयी बनाने की अपील की ।  श्री यादव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का नाम लिये बगैर लोगों से कहा कि जुमला पढ़ने वालों को बिहार में घुसने नहीं दें । उन्होंने लोगों से भाजपा के बहकावे में नहीं आने की अपील की और कहा कि बिहार में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की सरकार बनने पर महंगाई और बढ़ेगी तथा गरीबों का जीना दूभर हो जायेगा ।

By Editor