झारखंड के चतरा में टीवी पत्रकार अखिलेश प्रताप सिंह की हत्या के मामले में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक के एक नजदीकी के शामिल होने की खबर के बाद राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा और कहा कि टेलीविजन पर खोखली दलीलें देने वाले इस मामले में चुप क्यों है। lalu y

 
श्री यादव ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर पुलिस के खुलासे से संबंधित रिपोर्ट का हवाला देते हुए लिखा , “ चोर मचाए शोर…अब कहाँ गए भाजपाई, राष्ट्रपति शासन, जंगलराज और टीवी स्क्रीन पर गलाफाड़ खोखली दलीलें देने वाले। मालूम हो कि12 मई की रात ताजा टीवी के पत्रकार अखिलेश प्रताप सिंह उर्फ इंद्रदेव यादव की देवरिया पंचायत सचिवालय के पास गोली मार कर हत्या कर दी गयी थी। पत्रकार हत्याकांड में पुलिस ने सिमरिया के भाजपा विधायक गणेश गंझू के प्रतिनिधि सूरज साव को गिरफ्तार किया है।
मीडिया को नसीहत देते हुए श्री यादव ने एक अन्य ट्वीट में कहा , “ बिहार के खिलाफ नकारात्मक खबरें बेचना व्यापार बन गया है। जैसे अच्छी एवं नकली दवा होती हैं, वैसे अच्छा एवं गलत मीडिया भी होता है। ” राजद सुप्रीमो ने नेशनल क्राईम रिकार्ड ब्यूरो ने ताजा आंकड़ों का हवाला देते हुए कहा कि पाखंडी भाजपा जब राज्य की गठबंधन सरकार में शामिल थी तो राज्य में हत्या का ग्राफ सर्वाधिक था लेकिन जब से राज्य में महागठबंधन बनी है , यह पिछले कई सालों के मुकाबले कम है।

By Editor