भारतीय जनता पार्टी से नाराज चल रहे बिहार के पटना साहिब से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी से मुलाकात कर राजनीतिक सरगर्मी बढ़ा दी है।

सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री श्री सिन्हा ने यहां राजद विधान मंडल दल की नेता राबड़ी देवी से उनके पांच सर्कुलर रोड स्थित सरकारी आवास पर जाकर भेंट की। इस दौरान श्री सिन्हा ने प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव से भी मिले। मुलाकात लगभग आधे घंटे तक चली।

श्री सिन्हा ने श्रीमती राबड़ी देवी से मुलाकात के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा कि वह पारिवारिक कारणों से मिलने आए थे। उन्होंने कहा कि राजनीति के संबंध में उनसे किसी तरह की बातचीत नहीं हुई है और सिर्फ परिवार के संबंध में चर्चा हुई। इस परिवार से उनका गहरा लगाव है और यह हमेशा बना रहेगा।

भाजपा सांसद ने अपने ही अंदाज में कहा कि पॉलिटिक्स में उनकी सिचुएशन जो भी हो लेकिन उनका लोकेशन पटना साहिब संसदीय क्षेत्र ही होगा। उन्होंने स्पष्ट किया कि वह लोकसभा का चुनाव पटना साहब से ही लड़ेंगे। किस पार्टी से चुनाव लड़ने के संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि अभी वह भाजपा में हैं और अब तक उन्हें पार्टी से निकाला नहीं गया है।
पूर्व केंद्रीय मंत्री ने राफेल विमान की खरीद से जुड़ी संचिका गायब होने को शर्मनाक बताया और कहा कि वह भी ऐसे समय पर जब सर्वोच्च न्यायालय में पुनर्विचार याचिका दाखिल की गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लिए बगैर उन्होंने कहा कि जब अच्छी चीजों के लिए ताली कप्तान को तो गाली भी कप्तान को।

By Editor