शहीद जवानों को गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने दिया कंधा

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह आज जम्मू-कश्मीर के पुलवामा आतंकी हमले में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए पहुंचे, जहां उन्‍होंने पुलवामा आतंकी हमले में शहीद जवान को कंधा दिया।
नौकरशाही डेस्‍क

बडगाम में पुलवामा हमले में शहीद हुए एक CRPF जवान को कंधा देते केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह और जम्मू एवं कश्मीर के DGP दिलबाग सिंह नजर आए। इसके अलावा  राजनाथ सिंह, जम्मू एवं कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक तथा भारतीय सेना की उत्तरी कमान के प्रमुख लेफ्टिनेंट जनरल रणबीर सिंह ने बडगाम में पुलवामा हमले में शहीद हुए CRPF जवानों को श्रद्धांजलि भी दी।

[tabs type=”horizontal”][tabs_head][tab_title][/tab_title][/tabs_head][tab]

[/tab][/tabs]

दरअसल, गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में जैश-ए-मोहम्मद के एक आतंकी ने विस्फोटक से लदी कार से सीआरपीएफ के बस में टक्कर मार दी थी, जिसमें करीब 41 जवान शहीद हो गए थे।  आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने हमले की जिम्मेदारी ली और इसे आत्मघाती बताया। इस घटना से पूरे देश में रोष का माहौल है।

[tabs type=”horizontal”][tabs_head][tab_title][/tab_title][/tabs_head][tab][/tab][/tabs]

बता दें कि यह हमला श्रीनगर से सिर्फ 20 किलोमीटर की दूरी पर हुआ है। पीएम मोदी ने भी इस घटना पर दुख जताते हुए कहा है कि जवानों का बलिदान बेकार नहीं जाएगा। पीएम मोदी ने पाकिस्तान को सीधे तौर पर कहा है कि हमले के बाद लोगों का खून खौल रहा है और उन्होंने सुरक्षाबलों को पूरी छूट दे दी है।

By Editor