लालू प्रसाद के बड़े बेट व पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव विधान सभा के शीतकालीन सत्र में आज पहली बार पहुंचे, वो भी अनोखे अंदाज में। सदन में भाग लेने पहुंचे तो तेज प्रताप का एक अलग ही रंग दिखा। तेज प्रताप यादव आज धोती और कुर्ता में दिखे। वह काले रंग की चप्पल में थे और माथे पर यू आकार का एक तिलक। उन्‍होंने राज्‍य सरकार पर बरसते हुए कहा कि बिहार में बचाल मचा हुआ है। बता दें कि पत्‍नी ऐश्‍वर्या राय के साथ तलाक मामले को लेकर लंबे समय से बिहार से बाहर थे।

बिहार विधानसभा सत्र के अंतिम दिन जब तेजप्रताप यादव विधानसभा पहुंचे,तो सबकी नजर उन पर ही टिकी रही। विधानसभा सत्र के आखिरी दिन और सत्र में पहली बार पहुंचे तेज प्रताप यादव सदन स्थगित होने पर तुरंत ही निकल गए। इस दौरान उन्‍होंने कहा कि राजद सदन में जनता के सवालों को उठा रही है। बिहार में बवाल मचा हुआ है।   

नौकरशाही डेस्क

गौरतलब है कि तेजप्रताप अपनी बीवी ऐश्वर्या के साथ किसी कीमत पर रहने को तैयार नहीं। कोर्ट ने तेजप्रताप की अर्जी पर ऐश्वर्या को नोटिस जारी करते हुए अगले 8 जनवरी को अगली सुनवाई मुकर्रर भी कर दी है। तलाक को लेकर तेजप्रताप पटना स्थित अपने घर भी नहीं जा रहे। बृहस्‍पतिवार को भी पटना में दोस्‍तों के घर ठहरे।

By Editor