भाजपा सांसद ने शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा है. साथ ही कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी की जमकर तारीफ की है. पिछले कुछ सालों में हमारे देश की सबसे पुरानी पार्टी के नेता परिपक्व हुए हैं. उनके कुछ प्रासंगिक सवालों का उत्तर देने के बजाय मज़ाक बनाया जा रहा है. नीरव, ललित, माल्या, बैंक, रफ़ाल डील और भी बहुत सी. 

नौकरशाही डेस्‍क

राहुल गांधी के पीएम दावेदारी को लेकर पीएम मोदी द्वारा उठाये गए सवाल पर शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्विट कर कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष के सवालों का जवाब देने के बजाए पीएम मोदी ध्यान हटाने की राजनीति कर रहे हैं. वे पिछले सालों में परिपक्व हुए है. उन्होंने देश के हित में कई प्रासंगिक सवाल उठाए हैं. वह आम जनता के बीच लोकप्रिय हैं. अगर देश की सबसे बड़ी और पुरानी पार्टी के नेता के अंदर देश का अगला प्रधानमंत्री बनने की संभावना दिखती है तो इसमें ग़लत क्या है? कोई भी पीएम बनने का सपना देख सकता है और सपने तभी सच होते हैं, जब आप सपने देखते हैं.

उन्‍होंने कहा कि हमारे प्रजातंत्र में कोई भी देश का प्रधानमंत्री बन सकता है. मगर आज जवाब देने के बजाए हम ‘भटकाव की राजनीति’ में चले जाते हैं. विकास और दूसरे मुद्दों से उतर इस कला में हम पारंगत हो चुके हैं. हालांकि सर, यह हमारी जनता, राजनीति और नीतियों से जुड़ा हुआ मामला है. मालूम हो कि बीते दो-तीन सालों से पार्टी में अनदेखी की वजह से शत्रुघ्न सिन्हा पार्टी आलाकमान से नाराज़ हैं और उन्होंने पहले भी यशवंत सिन्हा के सुर में सुर मिलाते हुए अक्‍सर पीएम मोदी और अमित शाह पर सवाल उठाते हैं.

 

By Editor