आम आदमी पार्टी के सोशल मीडिया हेड अंकित लाल की पत्नी प्रेरणा प्रसाद ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल पर अपना फेसबुक अकाउंट बंद करवाने की कोशिश का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि यह कहने में बुरा लग रहा है, लेकिन अरविंद केजरीवाल ने अपना करियर कई लोगों के करियर और मेरे जैसे यंगस्टर्स की फैमिली लाइफ को बर्बाद कर बनाया है।  प्रेरणा ने केजरीवाल को एक ‘मैनिपुलेटर (जोड़तोड़ करने या अपनी बात मनवाने वाला)’  करार दिया है।ankit-lal-wife

 

 

प्रेरणा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए केजरीवाल पर यह आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल उनके पति अंकित को यह बात मनवाने में सफल रहे कि मैं अपना फेसबुक अकाउंट डिलीट कर दूं, ताकि मैं सच न कह पाऊं।  प्रेरणा ने कहा है कि मैं यह नहीं बता सकती कि केजरीवाल कैसे पार्टी चलाएं, लेकिन उन्हें उन लोगों का साथ नहीं छोड़ना चाहिए, जो लोग उनके मुश्किल दिनों में साथ थे।

 

 वफादारों की सुनते हैं केजरीवाल
अंकित लाल की पत्नी ने कहा कि असली नेता वो होते हैं जो अपनी आलोचनाओं का सामना करते हैं और उसके अनुसार खुद में बदलाव करते हैं। प्रेरणा ने केजरीवाल पर आरोप लगाया कि वह केवल अपने वफादारों की सुनते हैं और कई बार सच्चाई से दूर होते हैं। उधर अंकित लाल ने पत्नी के आरोपों को लाल ने नकार दिया है। उन्होंने कहा कि ये आरोप गलत हैं और उनकी निजी जिंदगी में किसी भी बाहरी व्यक्ति की दखलंदाजी नहीं है।

By Editor