जमुई में होमगार्ड जवानो के मशाल जुलुस में गंभीर रूप से  जले मो. आरिफ का इलाज सरकारी खर्च पर होगा. यह आश्वासन डीएम शशिकांत तिवारी ने युवक के समर्थन में आये लोगो को दिया.

मुकेश कुमार, जमुई से

 डीएम शशिकांत तिवारी की मानवीय पहल
डीएम शशिकांत तिवारी की मानवीय पहल

रविवार को डीएम, शशिकांत तिवारी ने कहा की सोमवार को जमुई सदर अस्पताल के डॉ. नौशाद अहमद को पटना के अपोलो अस्पताल में भेजा जायेगा. वे वहां से जानकारी देंगे कि जख्मी युवक की हालत कैसी है.

शशिकांत तिवारी को एक गंभीर प्रशासक की छवि रही है. वह इससे पहले पंचायती राज विभाग में निदेशक के बतौर अपनी भूमिका बखूबी निभा चुके हैं.

डीएम ने यह भी कहा की होमगार्ड यूनियन के नेताओं से बात की जायेगी.अगर अपनी गलती को स्वीकार कर वे जख्मी युवक का इलाज नहीं करायेंगे तो उनलोगों पर प्राथमिकी दर्ज की जायेगी.

गौर तलब है कि दिन पहले होमगार्ड के जवानों ने अपनी सेवा शर्तों में सुदार की मांग के लिए मशाल जुलूस का आयोजन किया ता. इस दौरान जुलूस में शामिल आंदोलनकारियों की लापरवाही की वजह से टेलरिंग का काम करने वाले मोहम्मद आरिफ की दुकान में आग लग गयी. इस दौरान वह बुरी तरहसे जलगया.

उक्त मुद्दे पर डीएम, शशिकांत तिवारी गंभीर दिखे. उनके इस निर्णय और पहल से अल्पसंख्यक समाज के लोगों में सरकार के प्रति सहानुभूति और बिश्वास में इजाफा हुआ है. जख्मी युवक के एक परिजन ने डीएम के इस फैसले पर संतोष व्यक्त किया है.

जदयू तकनीकी प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव शैलेन्द्र रावत और जदयू नेता पंकज सिंह ने  कहा की सरकार की सोच हमेशा से समाज के हर वर्ग के कल्याण और विकास के लिए रही है.

By Editor