सितंबर 2016 में पाकिस्तान में हुए सर्जिकल स्ट्राइक की वर्षगांठ पर बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के ट्वीट पर नेता विपक्ष तेजस्वी यादव ने आज सुबह जोरदार हमला बोला है. तेजस्वी ने इस मुद्दे पर सुशील मोदी से पूछा है कि भगवान से डर नहीं लगता है ?  

नौकरशाही डेस्क

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि “पराक्रम” को ‘परक्रम’ लिखने वाले झूठ के निर्माता व अफ़वाह के थोक विक्रेता ये फ़रेबी पराक्रमी महोदय 4 दिन पहले अपने ही पाले हुए AK-47 वाले अपराधियों से हाथ जोड़ अनुनय-विनय कर अपनी भीरुता से परिपूर्ण संघी पृष्ठभूमि का सार्वजनिक परिचय दे रहे थे. झूठ बोलते समय भगवान से डर नहीं लगता?

इससे पहले सुशील मोदी ने इस मुद्दे पर ट्वीट करते हुए जम्मू- कश्मीर में सीमा के पार सर्जिकल स्ट्राइक कर आतंकियों के शिविर नष्ट करने की दूसरी वर्षगांठ पर सेना परक्रम पर्व मना रही है, लेकिन कांग्रेस-राजद जैसे दल सेना का मनोबल बढ़ाने वाले आयोजन पर भी राजनीति करते हैं.

आपको बता दें कि सर्जिकल स्ट्राइक की दूसरी वर्षगांठ पर देशभर में होनेवाले कार्यक्रम को 2019 के लोकसभा चुनाव के नजरिए से भी काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है. 28 से 30 सितंबर तक देश के 51 शहरों में पराक्रम पर्व का आयोजन किया जा रहा है.

 

By Editor