आमिर खान की फिल्म दंगल देख कर सलमान खान ने भविष्वाणी कर दी है कि यह हिंदी सिनेमा के  इतिहास की सबसे बड़ी हिट फ़िल्म साबित होगी।dangal_aamir

 

दैनिक जागरण में अनुप्रिया वर्मा ने सलमान खान के हवाले से यह बात लिखी है. उन्होंने लिखा है कि जी हां, आमिर का न्योता सलमान ने स्वीकार कर ही लिया है। सलमान ‘दंगल’ देख आये हैं और स्क्रीनिंग से बाहर निकलते ही उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैंने बिना देखे ट्वीट किया था। अब देख कर कह रहा हूं, आमिर को लगता है कि लगान उसकी सबसे बेस्ट फ़िल्म है, लेकिन मुझे लगता है ‘दंगल’ उससे भी बेस्ट है।

सलमान ने फ़िल्म में गीता बबीता का किरदार निभाने वाली चारों लड़कियों की जम कर तारीफ़ की है। साथ ही फ़िल्म की कहानी को अपने आप में एक माइलस्टोन बताया है। सलमान ने फ़िल्म में कजिन का किरदार निभाने वाले आयुष्मान खुराना के भाई की भी जम कर तारीफ़ की है। सलमान ने यह भी घोषणा कर दी है कि यह हिंदी सिनेमा के अबतक के इतिहास की सबसे बड़ी हिट फ़िल्म साबित होगी।

गौरतलब है कि दंगल को पिछले शुक्रवार को रीलीज किया गया था और मात्र दो दिनों में इसने 100 करोड़ से अधिका की कमाई करते हुए थ्रई इडियट का रिकार्ड भी तोड़ दिया है.

 

 

By Editor