उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने सृजन घोटाला मामले में अपनी बहन रेखा मोदी के संलिप्त होने के आरोप पर आज कहा कि यदि इस मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो  को कोई प्रमाण मिलता है तो वह उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई करे। 

श्री मोदी ने विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव के आरोपों का जवाब देते हुये पटना में कहा कि यदि सीबीआई को सृजन घोटाले में उनकी चचेरी बहन रेखा मोदी की संलिप्ता का कोई प्रमाण मिलता है तो उसे उसके खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि श्री यादव ने अपनी सगी बहन मीसा भारती को छह मुखौटा कम्पनियों के माध्यम से पहले बेनामी सम्पत्ति इकट्ठा करने में मदद की और अब बचाने में लगे हुए हैं।

 

उप मुख्यमंत्री ने रेखा मोदी के साथ किसी तरह का संबंध नहीं होने का हवाला देते हुये कहा कि रेखा मोदी मेरी चचेरी,  फुफेरी,  मौसेरी 24 बहनों में से एक हैं, जिसने मेरे ऊपर जुलाई 2010 में उप मुख्यमंत्री रहते घरेलू हिंसा का एक झूठा मुकदमा पटना के व्यवहार न्यायालय में दाखिल किया, जिसे न्यायालय ने घरेलू हिंसा का मामला नहीं पाते हुए खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि अदालत के उस आदेश के खिलाफ श्रीमती मोदी ने अपील दायर की है।

 

By Editor