राष्‍ट्रीय लोक समता पार्टी की राष्‍ट्रीय सचिव सीमा सक्‍सेना ने कहा है कि यदि बिहार में एनडीए को बहुमत मिलता है तो मुख्‍यमंत्री का फैसला एनडीए की नेशनल कमेटी करेगी। रालोसपा उसके फैसले का सम्‍मान करेगी और उसे स्‍वीकार करेगी। उन्‍होंने कहा कि मुख्‍यमंत्री को लेकर एनडीए में कोई मतभेद नहीं है।kumar

 

आज पटना में पत्रकार वार्ता में श्रीमती सक्‍सेना ने कहा कि रालोसपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष उपेंद्र कुशवाहा जमीनी नेता हैं और जनता उनके त्‍याग को जानती है। वे एक कुशल नेतृत्‍वकर्ता हैं और कार्यकर्ताओं का सम्‍मान करते हैं। उन्‍होंने कहा कि पार्टी के 23 उम्‍मीदवार हैं और पार्टी कम से कम 20 सीटों पर जीत दर्ज करेगी। रालोसपा की राष्‍ट्रीय सचिव ने कहा कि बिहार विधान सभा के प्रथम चरण में पिछले विधान सभा चुनाव की तुलना में 6 फीसदी से अधिक लोगों ने मतदान किया। इस बार वोट प्रतिशत 57 फीसदी रहा।

 

उन्‍होंने कहा कि महिलाओं ने पुरुषों की तुलना में अधिक वोट डाला। यह सब स्‍वस्‍थ लोकतंत्र और केंद्र की एनडीए सरकार के प्रति लोगों के वि‍श्‍वास का प्रतीक है। श्रीमती सक्‍सेना ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विकास के लिए लोगों से वोट देने की अपील की थी। यही विकास चुनाव का प्रमुख मुद्दा है। उन्‍होंने कहा कि एनडीए विकास के लिए वोट मांग रहा है, जबकि महागठबंधन ने जातिवाद को राजनीति का आधार बना दिया था। महागठबंधन जाति की राजनीति कर रहा है और पहले चरण में वोटरों ने महागठबंधन को नकार दिया है। उन्‍होंने पार्टी के चुनाव घोषणा पत्र की चर्चा करते हुए कहा कि पार्टी सत्‍ता में आती है तो घोषणाओं को पूरी तरह लागू किया जाएगा।

By Editor