बिहार में सीवान जिले के दरौंदा थाना क्षेत्र में आज अपराधियों ने एक मुखिया और उनके चचेरे भाई की गोली मारकर हत्या कर दी ।   पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि जिले के एम.एच.नगर थाना क्षेत्र के पकड़ी पंचायत के मुखिया हरेन्द्र यादव (48) अपने चचेरे भाई अजय यादव (35) के साथ मोटरसाइकिल से जा रहे थे, तभी घात लगाये मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने हरसा ताली गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय के निकट उन्हें गोली मार दी । इस घटना में दोनों की मौके पर ही मौत हो गयी ।ddddddd

 
सूत्रों ने बताया कि हत्या के कारणों का तत्काल पता नहीं चल सका है। घटना की सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच कर छानबीन कर रही है।  इसबीच घटना के विरोध में उग्र ग्रामीण शवों के साथ प्रदर्शन कर रहे हैं । ग्रामीण हत्यारों की गिरफ्तारी और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को घटनास्थल पर बुलाने की मांग कर रहे हैं ।

उधर, सीवान जिले के बसंतपुर थाना क्षेत्र में अपराधियों ने चुनावी रंजिश को लेकर कल देर रात पूर्व मुखिया को गोली मारकर गंभीर रुप से घायल कर दिया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि भोपतपुर पंचायत के पूर्व मुखिया मैनेजर पड़ित मोटरसाइकिल से जा रहे थे, तभी धमई नदी स्थित कोड़र पुल के निकट पूर्व से घात लगाये अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी । डाकघर के कर्मचारी श्री पड़ित भोपतपुर पंचायत की वर्तमान मुखिया मंजू देवी के पति है ।

By Editor