पूर्व आईपीएस अधिकारी सुरेश खोपड़े शरद पवार की बेटी के खिलाफ चुनावी दंगल में उतरेंगे.

सुप्रिया सुले शरद पवार की बेटी हैं
सुप्रिया सुले शरद पवार की बेटी हैं

सुरेश को आम आदमी पार्टी ने अपना उम्मीदवार घोषित किया है वह सुप्रिया सुले के खिलाफ बारामति लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लडेंगे.

मिड डे की खबर के अनुसार खोपड़े ने पिछले दिनों एक प्रेस कांफ्रेंस करके कहा था कि नौकरशाहों को चुनाव नहीं लड़ना चाहिए लेकिन उन्होंने अपने विचार बदल लिये हैं. सेरेश खोपड़े ने कहा कि उन्हें मेधा पाटकर और अन्य सामाजिक कार्यकर्ताओं ने समझाया कि सामाजिक गतिविधियों के साथ साथ चुनावी जंग में भी शामिल होना चाहिए ताकि समाज में मुनासिब बदलाव लाया जा सके.

खोपड़े ने हाल ही में सत्यमेव जयते कार्क्रम में शामिल हो कर पुलिस व्यवस्था में सुधार पर अपनी बेबाक रखी थी और उनकी राय को काफी सराहा गया था.

खोपड़े मानते हैं कि शरद पवार ने काफी काम किया है और उनकी बेटी सुप्रिया भी उनके पद चिन्हों पर चल रही हैं लेकिन अजित पवार से लोगों में काफी नारजगी है, इसलिए उनको विश्वास है कि लोग उनका समर्थन करेंगे.

खोपड़े ने अपना चुनाव अभियान शुरू कर दिया है. उन्होंने बारामति में मोहल्ला कमेटी का गठन कर दिया है और अपने चुनाव प्रचार तेज कर दिया है. अब देखना है कि यह पूर्व आईपीएस सुले के खिलाफ मतदाताओं को गोलबंद करने में कितना कामयाब होते हैं.

By Editor