राष्ट्रीय जनता दल ने बिहार भारतीय जनता पार्टी विधानमंडल दल के नेता एवं पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर भाई राजकुमार मोदी और उनके परिवार के साथ ही कालेधन को सफेद बनाने के बेताज बादशाह ललित कुमार छावछरिया की 512 करोड़ रुपये की एक और फर्जी कंपनी का खुलासा करते हुए इसकी प्रवर्तन निदेशालय से जांच कराने की मांग की।

 

 

राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा ने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष रामचन्द्र पूर्वे और आपदा प्रबंधन मंत्री चंद्रशेखर की मौजूदगी में प्रदेश मुख्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि श्री मोदी के बड़े भाई राजकुमार मोदी फर्जी कंपनियों का जाल बनाकर कालेधन को सफेद बनाने का गोरखधंधा पिछले 15-20 वर्षो से कर रहे हैं। विशेषकर श्री मोदी जब बिहार में उप मुख्यमंत्री के पद पर थे, तब हजारों करोड़ रुपये की बेनामी सम्पत्ति के मालिक बन गये।

 

श्री झा ने कहा कि भाजपा नेता श्री मोदी के भाई राजकुमार मोदी और उनके पुत्र रोहित राज मोदी तथा कालेधन को सफेद बनाने के बेताज बादशाह माने जाने वाले ललित कुमार छावछरिया के साथ मिलकर एक दूसरी सहयोगी कंपनी आशियाना लैंड क्राफ्ट रियल्टी प्राईवेट लिमिटेड बना ली। इस कंपनी का निबंधित कार्यालय आशियाना होम्स की तरह ही कोलकाता के चौरंगी में है। उन्होंने कहा कि श्री मोदी के भाई की सभी कंपनियों का निबंधित पता कोलकाता का चौरंगी ही है ।

By Editor