आज बिहार के उपमुख्‍यमंत्री सुशील कुमार मोदी के बेटे उत्‍कर्ष की शादी है. इस समारो‍ह में सुशील मोदी के मेहमानों की लिस्‍ट में कई लोगों शामिल हैं. ऐसे में वर-वधू को आशीर्वाद देने के लिए सुप्रीमो लालू प्रसाद भी पहुंचे हैं. लेकिन उन्‍होंने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात नहीं की. 

नौकरशाही डेस्‍क

इस बाबत लालू प्रसाद ने कहा था कि मुझे सुशील मोदी के बेटे की शादी में जाने का न्योता मिला है और मैं वर-वधु को आशीर्वाद देने जाउंगा. और जब लालू प्रसाद शादी में शामिल होने पहुंचे, तब सुशील कुमार मोदी ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया. इस दौरान बिहार के सीएम नीतीश कुमार भी पहुंचे, लेकिन नीतीश-लालू की दूरियां बने रही.

लालू प्रसाद शादी समारोह में पूर्व मुख्‍यमंत्री डॉ जगन्‍नाथ मिश्रा और भाजपा नेता शहनवाज हुसैन के साथ गुफ्तगू करते दिखे. बता दें कि इस शादी में चार राज्‍यों के राज्‍यपाल समेत झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ,छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, उतराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत समेत केंद्रीय मंत्रियों में अरुण जेटली, अनंत सिंह, धर्मेंद्र प्रधान, साध्वी निरंजन ज्योति, शिव प्रकाश शुक्ला, डॉ हर्षवर्धन सहित कई और केंद्रीय मंत्री आ रहे हैं.

 

By Editor