पटना सेंट्रल मॉल मुद्दे पर सुशील मोदी की आपत्ति पर अनंत सिंह ने हमला बोलते हुए कहा कि वह अपनी आंख का इलाज करायें. अनंत सिंह ने कहा मोदी चपरासी बनने के लायक भी नहीं हैं.anant

दर असल पटना में उद्घाटित हुआ मॉल ‘पटना सेंट्रल’ को लेकर शुरु हुई लड़ाई अब आक्रमक मोड़ पर पहुंच गयी है। इसके निर्माण को लेकर विवाद अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि उद्घाटन के बाद नया विवाद शुरू हो गया है।

भाजपा ने नेता सुशील मोदी मॉल के मालिक विधायक अनंत सिंह पर कई आरोप लगाए और सरकार को कठघरे में खड़ा कर दिया। इसके खिलाफ रविवार को अनंत सिंह ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस पर जमकर हमला बोला और कहा कि मोदी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा करेंगे.

बिहार ब्‍यूरो

पढ़ें मोदी ने क्या कहा

विधायक ने कहा कि उनके ऊपर लगाया गया आरोप पूरी तरह निराधार व तथ्‍यों के हटकर है। उन्‍होंने कहा कि मेयर चुनाव में भाजपा की पराजय के बाद सुशील मोदी उनसे खार खाए हुए हैं। नगर आयुक्‍त कुलदीप नारायण सुशील मोदी के एजेंट के रूप में काम कर रहे हैं और मॉल को लेकर तथ्‍यहीन आरोपों को आधार बनाकर कार्रवाई कर रहे हैं। उन्‍होंने सुमो के आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि हमने मॉल के लिए पांच तल्‍ले का ही इस्‍तेमाल किया है। पांच तल्‍ले तक कोई विवाद नहीं है। इसको लेकर कोई कानूनी पेंच नहीं है। विवाद छठे तल्‍ले को लेकर है। हमने कानूनी आदेश के बाद छठे तल्‍ले को यथावत बनाए रखा है। इसमें कोई निर्माण कार्य नहीं हो रहा है।

 

इस मौके पर उपस्थित अनंत सिंह के अधिवक्‍ता मकसूदन शर्मा ने कहा कि विधायक अनंत सिंह कानून का पूरा सम्‍मान करते हैं। जमीन खरीदने से निर्माण तक में कानूनी प्रावधानों के अनुसार कार्य किया है। मॉल के जी प्‍लस  फाइव तक कोई विवाद नहीं है। छठे व मेजनाइन फ्लोर पर कोर्ट के आदेश के बाद कोई निर्माण कार्य नहीं हो रहा है। अपनी नकारात्‍मक छवि को लेकर पूछे गए सवाल पर विधायक अनंत सिंह ने कहा कि यह सब मीडिया प्रायोजित है। उन्‍होंने कहा कि हमने बराबर गरीबों की लडाई लड़ी है।

Phot Curtsy Inext

By Editor