भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने पार्टी के दिग्गज नेता शत्रुघ्न सिन्हा के कांग्रेस में शामिल होने पर इशारों ही इशारों में करारा प्रहार करते हुए कहा कि सिनेमा के पर्दे पर कभी विलेन के रूप में पहचान स्थापित करने वाले अब देशद्रोह कानून खत्म कर टुकड़े-टुकड़े गैंग का दुस्साहस बढ़ाने के लिए डायलॉगबाजी करेंगे।

श्री मोदी ने आज ट्वीट कर कहा, “जिन्होंने सिनेमा के पर्दे पर कभी विलेन के रूप में पहचान बनायी थी, उनका बुढ़ापा देश के खलनायकों की भाषा बोलने वाली पार्टी में कटेगा। अब वे कश्मीर में सेना को खामोश करने और देशद्रोह कानून खत्म कर टुकड़े-टुकड़े गैंग का दुस्साहस बढ़ाने के लिए डायलागबाजी करेंगे।”

भाजपा नेता ने आगे कहा कि देशरत्न डा. राजेंद्र प्रसाद और जयप्रकाश नारायण पर गर्व करने वाली बिहार की जनता रियल लाइफ में अपने हीरो और विलेन चुनने में कभी गलती नहीं करती। उल्लेखनीय है कि भारतीय जनता पार्टी के 39वें स्थापना दिवस पर पार्टी के कद्दावर नेता शत्रुघ्न सिन्हा आज कांग्रेस में शामिल हो गए। पार्टी नेतृत्व के साथ लंबे समय से खफा चल रहे शत्रुघ्न सिन्हा दिल्ली में एक कार्यक्रम में कांग्रेस में शामिल हुए। कांग्रेस ने उन्हें पटना साहिब सीट से टिकट देने की घोषणा की है।

By Editor