जहानाबाद की संगीता देवी उर्फ धोबड़ी वाली ने पुलिस को दिये रिकार्डेड बयान में जो जानकारी दी है वह बताती है कि वह ‘सेक्स रैकेट’ चलाती थीं इसमें एक आईपीएस अधिकारी व पत्रकार  तक मेहमान बना करते थेsex

विनायक विजेता की रिपोर्ट

पीएमसीएच सेफरार और बाद में गिरफ्तार संगीता देवी उर्फ धोबड़ी वाली ने गुरुवार को जहानाबाद पुलिस के समक्ष कई चौंकाने वाले ओर सनसनीखेज बयान दिए हैं जिस बयान की पुलिस ने वीडियो रिकार्डिंग भी कराई है।

संगीता देवी ने पुलिस को बताया है कि उसके आंतरिक संबंधजहानाबाद में छह माह के लिए पदस्थापित व प्रमोटिव आईपीएस अधिकारी व एक अंग्रेजी पत्रिका के कथित पत्रकार के साथ भी रहा है।

 

संगीता ने यह भी बताया कि उस पत्रकार ने ही जहानाबाद के नोनहीं गांव निवासी अशोक कुमार शर्मा नामक एक बीडीयो की वीडियो क्लीपींग छुपकर ली थी ताकि बाद में उनको ब्लैकमेल किया जा सके।

डीजीपी ने कहा होगी जांच व कार्रवाई

गौरतलब है कि सोमवार की ही शाम डार्क काला शीशा और नेशनल प्रेस का स्टीकर लगे उक्त पत्रकार को उसकी उजले रंग की स्कार्पियो के साथ पुलिस ने उस समय पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था जब वह अपनी गाड़ी को जहानाबाद सदर अस्पताल के शौचालय के समीप पार्किंग कर रहा था।

 

तब पुलिस ने उसे गाड़ी समेत कड़ौना थाने में ले जाकर लगभग तीन घंटो तक पूछताछ की थी। संगीता देवी के बयान से यह लग रहा है कि धोबड़ी गांव में सेक्स रैकेट का कारोबार भी होता था.

और इसमें कई सफेदपोश भी शामिल हैं जिसका खुलासा जल्द ही हो सकता है। इधर संगीता उर्फ धोबड़ी वाली के स्वीकारोक्ति बयान के बाद पुलिस के आलाधिकारी भी असंमज की स्थिति में हैं। संगीता के एक त्तकालीन आईपीएस अधिकारी से अंतरंग संबंध होने के बाबत पूछे जाने पर राज्य के पुलिस प्रमुख पी के ठाकुर ने कहा कि अभी उन्हें ऐसी कोई जानकारी नहीं मिली है उन्हें जैसे ही इसकी जानकारी मिलेगी वह उक्त आईपीएस के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की अनुशंसा गृह विभाग से करेंगे।

 

वह आईपीएस अधिकारी इन दिनों बिहार पुलिस एकादमी में पदस्थापित हैं।

कुछ वर्ष पूर्व हुए सिपाही बहाली के दौरान चयन कमेटि के मेबर बनाए गए इस प्रमोटिव आईपीएस के भागलपुर में एकहोटल में ठहरने और वहां उनके द्वारा अय्याशी किए जाने के मामले की रिपोर्ट पूर्व में भी प्रकाश मे आयी थी तब तत्कालीन डीजीपी के आदेश पर कड़क आईपीएस अधिकारी रविंन्द्रण शंकरण ने इस मामले को सही पाते हुए डीजीपी को अपनी रिपोर्ट समर्पित की थी और उन पर विभागीय कार्रवाई भी हुई है.

By Editor