मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपराध, भ्रष्टाचार और संप्रदायवाद से समझौता नहीं करने की प्रतिबद्धता दुहराते हुये कहा कि सोशल मीडिया के माध्यम से समाज में वैमनस्यता फैलाने के साथ ही टकराव उत्पन्न करने की कोशिश की जा रही है, जिससे युवा पीढ़ी को सावधान रहने की जरूरत है।

श्री कुमार ने सासाराम में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुये कहा कि हमने कानून का राज स्थापित किया है और मैं कभी भी अपराध, भ्रष्टाचार और संप्रदायवाद से समझौता नहीं कर सकते। मैं काम करने में विश्वास करता हूं और वोट की चिंता नहीं करता। उन्होंने कहा कि समाज में टकराव पैदा करने की कोशिश हो रही है। सोशल मीडिया के माध्यम से वैमनस्यता फैलाने का प्रयास किया जा रहा है। इनसे सावधान रहने की जरूरत है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं समाज के हर तबके के लिये काम करता हूं। मैंने कभी ऐसा काम नहीं किया जिसका लाभ किसी एक तबके को मिले। जो तबका कमजोर है, हाशिये पर खड़ा है उसके विकास के लिए विशिष्ट योजनाएं शुरू की। जब मेरी सरकार बनी थी तब बिहार का क्या हाल था। आज हर घर तक बिजली पहुंचा दी गयी है। कोई ऐसा गांव और टोला नहीं बचेगा, जिसे सड़क से न जोड़ा जाये। काम में कोई कमी नहीं होगी और इसके साथ समाज सुधार का भी काम करता रहूंगा।

By Editor