राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री तेजप्रताप यादव ने आज राष्‍ट्रीय स्‍वयं सेवक संघ (आरएसएस) पर चुटकी ली. उन्‍होंने कहा कि आरएसएस के लोग हाफ पैंट पहनते हैं क्‍योंकि उनके पास हाफ दिमाग होता है. उन्‍हें शर्म नहीं आती है, बूढ़े होकर हाफ पैंट पहनते हैं. स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री ने ये बात आज आरएसएस के मुकाबले डीएसएस (धर्मनिरपेक्ष सेवक संघ) का गठन करते हुए कही.t2_1491129610

नौकरशाही डेस्‍क

अक्‍सर अपने बयानों को लेकर मीडिया में रहने वाले मंत्री तेज प्रताप ने अपने नए संगठन धर्मनिरपेक्ष सेवक संघ का उद्देश्‍य लोगों तक पहुंचाने की लिए पटना में रथ यात्रा भी की. इस दौरान उन्‍होंने कहा कि इसे पूरे भारत में विस्‍तार किया जाएगा. ये संगठन पूरी तरह से धर्म निरपेक्ष होगा. यह संगठन लोगों में आपसी भाई चारा का संदेश फैलाने का काम करेगी. डीएसएस में हिंदू, मुस्लिम, सिख, इसाई सभी धर्मों के लोग शामिल होंगे. यह संगठन आरएसएस और योगी आदित्यनाथ के संगठन ‘हिंदू युवा वाहिनी’ का मुकाबला करने को तैयार है.
तेजप्रताप ने डीएसएस के गठन को लेकर भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को पहले डीएसएस में शामिल होने की सलाह दे दी. उन्‍होंने आरएसएस के साथ – साथ भाजपा, पीएम मोदी और योगी आदित्‍यनाथ पर भी हमला बोला. उन्‍होंने पीएम मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ को गोडसे का वंशज बताया। इतना ही योगी आदित्‍यनाथ तेज ने दानव बताया.

By Editor