सोमवार को सीवान के जेपी चौक पर शहाबुद्दीन के हजारों समर्थकों ने उनकी रिहाई की मांग बुलंद की और सीएम नीतीश कुमार पर जम कर प्रहार किया. धरना पर बैठे लोगों ने शहाबुद्दीन को दुबारा जेल भेजे जाने केलिए नीतीश कुमार पर आरोप लगाया और उन्हें अगले चुनाव में सबक सिखाने की बात की

शहाबुद्दीन की रिहाई के लिए सीवान में धरना
शहाबुद्दीन की रिहाई के लिए सीवान में धरना

परमानंद कुमार की अध्यक्षता में धरना कर रहे लोग दो पहर तक डटे हुए हैं.  इस अवसर पर जिला परिषद की पूर्व अध्यक्षा लवली गिरि समेत हजारों लोग मौजूद हैं. लोग  शहाबुद्दीन को बिहार का गांधी बताने वाले बैनर लिये थे. इस अवसर पर एक एक कर दर्जनों वक्ता अपनी बात रख रहे हैं और शहाबुद्दीन को दोबारा जेल भेजने के लिए सीधे नीतीश कुमार को जिम्मेदार बता रहे हैं. धरना में लोगों ने साफ चेतावनी दी कि शहाबुद्दीन के समर्थक आने वाले चुनाव में नीतीश कुमार को सबक सिखायेंगे.

इस दौरान शहाबुद्दीन समर्थकों ने नीतीश कुमार हाय-हाय और शहाबुद्दीन जिंदाबाद के नारे के साथ सरकार पर पक्षपात करने का आरोप लगा रहे थे.

 

गौरतलब है कि शहाबुद्दीन को राजीव रौशन हत्या के मामले में दस सितम्बर को पटना हाईकोर्ट ने जमानत दी थी लेकिन 30 सितम्बर को सुप्रीम कोर्ट ने  उनकी जमानत रद्द कर दी. इसके बाद शहाबुद्दीन ने कानून के सामने समर्पण कर दिया.

 

By Editor