हरि गुप्ता की मिली लाश छह ज्वेलरी शॉप के थे मालिक

Bihar: आरा में दो दिनों से लापता स्वर्ण कारोबारी का शव बरामद कर लिया गया है।हरि गुप्ता की आरा में तीन और पटना में ज्वेलरी की गईं प्रसिद्ध दुकानें है। इसके अलावा उनके कई मकान किराए पर लगे हैं


उनका शव शनिवार को मिला. इससे पहले परिजनों ने अपहरण की आशंका जतायी थी. आरा के कारोबारी डॉ हरी जी गुप्ता गुरुवार की दोपहर से ही लापता थे. जब देर शाम तक वह घर नहीं लौटे, तो आखिरकार परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी.


जब देर शाम तक वह घर नहीं लौटे, तो आखिरकार परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है. बाद में उनका शव शाहपुर से बरामद किया गया.

पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि फोन का आखिरी लोकेशन आरा से 20 किलोमीटर दूर बिहिया के आसपास का बताया जा रहा था. इसकी के आधार पर जांच चल रही है.

फिरौती की खबर झूठी

पुलिस ने अभी तक कि जांच में पाया हक कि फिरौती के लिए उनके परिजन के पाया कोई फोन नही आया था।


परिजनों के मुताबिक गुरुवार की दोपहर हरि जी गुप्ता मोती टोला बलुआही स्थित अपनी दुकान से मोटर पार्ट्स के दुकानदार अमरलाल से किराया लेने के लिए निकले थे. उसके बाद उनका कोई अता-पता नहीं था. उनका मोबाइल फोन भी स्विच ऑफ आ रहा था. जब देर रात तक वो घर वापस नहीं लौटे तो परिजनों ने पुलिस को उनके लापता होने की सूचना दी. उनकी पत्नी ललिता गुप्ता ने उनके अपहरण की आशंका जताते हुए केस दर्ज कराया. शव मिलने के बाद से घर में चीख पुकार मच गयी. परिजनों के अनुसार, उनके पास फिरौती के लिए कोई फोन नहीं आया था.

आरा के बड़े स्वर्ण कारोबारी के तौर पर है पहचान
हरि जी गुप्ता की गिनती आरा के बड़े स्वर्ण कारोबारी के तौर पर होती है. आरा शहर में भी उनकी टीम ज्वेलरी शॉप से कनक ज्वेलर्स जेल रोड में है, जबकि बड़ी मस्जिद के पास हरिकेश ज्वेलर्स और गोपाली चौक पर हरिनारायण ज्वेलर्स भी इन्हीं की दुकान है. आरा के अलावे पटना में भी इनकी कई दुकानें हैं. पटना के राम नगरी आशियाना नगर स्थित शिवम ज्वेलर्स और चांदमारी रोड स्थित हरिओम ज्वेलर्स भी इन्हीं की है

By Editor