हाजीपुर के राजापाकर थाना के चौड़ी गांव में एक युवक ने एक परिवार के चार लोगों को  पहले लाइन में खड़ाकर किया और उन पर गोलियां बरसा दीं.shoot

 

इस वारदात में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई जबकितीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.घायलों में एक महिला भी शामिल है.

 

फिलहाल इस वारदात की वजह की जानकारी नहीं मिली है लेकिन कुछ लोगों का कहना है कि मामला सम्पत्ति विवाद से जुड़ा हो सकता है. बीते बुधवार की देर रात अंजाम दी गयी इस वारदात के आरोपी को अभी तक गिरफ्तार किये जाने की सूचना नहीं है. हैरत की बात यह है कि इस वारदात को जहां अंजाम दिया गया उस जगह से पुलिस स्टेशन काफी नजदीक है.

जागरण की खबर में बताया गया हैकि चौड़ी गांव निवासी स्व. बहादुर राय के पुत्र बालेश्वर राय घर में पुत्र विश्वनाथ भगत एवं चंदन कुमार के साथ खाना खा रहे थे.उनकी पत्नी प्रमिला देवी खाना परोस रही थी. इसी दौरान गांव के नरेश राय का पुत्र सन्नी कुमार चार साथियों संग हथियार के साथ आ धमका. उसने पहले तो सभी के साथ मारपीट की। बाद में बंदूक दिखाकर सभी को एक लाइन में खड़ा कर दिया और अंधाधुंध फायङ्क्षरग शुरू कर दी. जिससे मौके पर उनकी मौत हो गई. गोलीबारी में विश्वनाथ की पत्नी प्रमिला, पिता बालेश्वर एवं दामाद चंदन गंभीर रूप से जख्मी हो गए.

By Editor