16 वर्षों में एलिट का सबसे तगड़ा एनुअल डे फंक्शन: छह घंटे तक झूमते रहे दर्शक

इंजीनियरिंग व मेडिकल की कोचिंग के लिए विख्यात पटना के एलिट इंस्टिच्यूट ने रंगारंग वार्षिकोत्सव का आयोजन किया. इस अवसर पर संस्थान के छात्र/छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश करके वहां मौजूद श्रोताओ को झुमा दिया.

संस्थान निदेशक अमरदीप झा गौतम व सीपी ठाकुर

कृष्ण मेमोरियल हॉल में आयोजित इस कार्यक्रम के अवसर पर संस्थान के निदेशक व फिजिक्स के विख्यात शिक्षक अमरदीप झा गौतम ने कहा कि एलिट इंस्टिच्यूट सांस्कृतिक कार्यक्रम के द्वारा युवा पीढ़ी में देशभक्ति,डिसिप्लिन और राष्ट्रीयता की भावना को जागृत करने की परम्परा को निरंतर आगे बढ़ा रहा है. उन्होंने कहा कि इस वर्ष का कार्यक्रम अन्य वर्षों के कार्यक्रमों से कहीं ज्यादा परिपक्व और सुसंगठित रहा. श्री गौतम ने इस अवसर पर छात्रों, अभिभावकों व अन्य अतिथियों को उनकी भागीदारी के लिए धन्यवाद दिया.

कार्यक्रम के दौरान पूर्व प्रधान मंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजिल अर्पित की गयी और उनके सम्मान में दो मिनट का मौन रखा गया.

इससे पहले वार्षिकोत्सव का शुभारंभ साढ़े तीन बजे शाम को दीप प्रज्वलित कर किया  गया. इस अवसर पर संस्थान के छात्र-छात्राओं ने अपने आकर्षक नृत्य, संगीत और गीत से दर्शकों को झुमा दिया. लगभग छह घंटे तक चले इस कार्यक्रम के प्रति छात्रों और अभिभावकों में इतना उत्साह था कि वे एक पल के लिए टस से मस नहीं हुए.

इस कार्यक्रम में भाजपा के वरिष्ठ नेता सीपी ठाकुर, मंगल पांडेय, नितिन नवीन और किरण घई ने अपने विचार रखे और संस्थान के निदेशक अमरदीप झा गौतम के सामाजिक व शैक्षिक योगदान की जम कर सराहना की.

 

इस कार्क्रम में एलिट इंस्टिच्यूट ने विभिन्न क्षेत्रों में अमूल्य योगदान देने वालों को सम्मानित किया. नृत्य के क्षेत्र में शामनादर पॉरफॉर्मेंस के लिए अंकुर, काजल ओझा, फैसल अहमद, प्रिया और नाज को सम्मानित किया गया. वहीं गायन में बढ़िया प्रदर्शन करने वाले रिशभ रिसभ राज, स्नेह शिखा, सोनल और ऋतुराज को पुरस्कृत किया गया. जबकि  अपने-अपने क्षेत्रों में शानदार योगदान के लिए  मैथिली ठाकुर( रािजिंग स्टार फेम), अमिताभ ओझा, शशि सागर, मुकेश हिसारिया, विजय कुमार मिश्र, सकेत प्रियदर्शी और रिसिका श्री को सम्मानित किया गया.

 

इसी तरह चंचल कुमार, उज्जवल श्रीवास्तव और रोहित कुमार को प्रतिभा सम्मान दिया गया. एलिट इंस्टिच्यूट ने इस वर्ष पुरस्कारों की एक नयी श्रेणी बाबा नागार्जुन के नाम पर बनायी थी.  भरत कौशिक, सुजीत मिश्रा और सौरभ तिवारी को बाबा नागार्जुन सम्मान दिया गया.

कार्यक्रम के सफल संचालन के लिए संस्थान ने  श्रेया गर्ग, विकास कुमार, श्रेया शांडिल्य और पारुल प्रिया को सम्मानित किया गया.

इस सांस्कृतिक कार्यक्रम से अह्लादित अभिभावकों और अन्य श्रोताओं ने वार्षशषिकोत्सव की भूरी-भूरी प्रशंसा की.

गौरतलब है कि एलिट इंस्टिच्यूट पिछले 18 वर्षो से इंजीनियरिंग, मेडिकल व 12वी के छात्रों को कोचिंग व मार्गदर्शन देने के लिए विख्यात है जहां से पढ़ कर बड़ी संख्या में छात्र कामयाबी की इबारत लिखते रहे हैं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*