‘190 वर्ष के संघर्ष से मिली आजादी को मोदी ने झटके में छीन कर सुपर इमर्जसेंसी लगा दिया’

नोटबंदी के खिलाफ ममता बनर्जी द्वारा बुधवार को पटना में आयोजित धरना में राजद का, समाजवादी पार्टी व जन अधिकार पार्टी का भरपूर साथ मिला. इस समर्थन से उत्साहित बनर्जी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर जम कर निशाना साधते हुए कहा कि 190 वर्ष के संघर्ष से मिली आजादी को मोदी ने आठ नवम्बर को झटके में छीन लिया.mamta

 

ममता यहीं नहीं रुकीं उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने आम लोगों से रोटी, कपड़ा और मकान की आजादी तक छीन ली. उन्होंने कहा कि अपना पैसा होने के बावजूद लोग खाने के लिए अनाज, रहने के लिए घर और यहां तक कि कपड़ा तक नहीं खरीद पा रहे हैं. उन्होंने मोदी पर आरोप लगाया कि बिग बाजार का बिग बॉस आज देश का प्रधान मंत्री बन गया है. उन्होंने कहा कि बिग बाजार के इस बिग बास ने देश में सुपर इमर्जेंसी लगा दिया है.

इस धरने में राजद की तरफ से पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे और रघुवंश प्रसाद सिंह धरना में मौजूद थे। धरना में समाजवादी पार्टी एवं पप्पू यादव की जनाधिकार पार्टी के नेता व कार्यकर्ता भी शामिल हुए.

 

नोटबंदी के खिलाफ बोलते हुए ममता ने कहा कि घर की महिलाएं बचत करती हैं। मोदी ने इस बचत को भी ले लिया। यह स्त्री शक्ति का अपमान है।

 

ममता बोलीं, राजनीतिक दल का काम जान समस्याओं को लेकर आंदोलन करना है. उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग भी जो मोदी के खिलाफ हैं, वे हमारे साथ आएं।

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*