2019 में एनडीए की ही बनेगी सरकार

लोक जनशक्ति पार्टी सांसद और दलित सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामचन्द्र पासवान ने साल 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन को पूर्ण बहुमत मिलने का दावा करते हुए आज कहा कि केंद्र में अगली सरकार राजग की ही बनेगी

श्री पासवान ने बातचीत में कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में पिछले चार वर्षों में देश का सर्वांगीण विकास हुआ है। केंद्र की राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार के शासनकाल में भारत की प्रतिष्ठा पूरे विश्व में बढ़ी है। उन्होंने कहा कि पिछले साल चार के दौरान केन्द्र सरकार ने रिकार्ड 123 योजनाएं शुरू की है। इन योजनाओं में जन-धन योजना, प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना, मुद्रा बैंक योजना और शौचालय निमार्ण योजना समेत अन्य महत्वाकांक्षी योजनाएं शामिल है।

लोजपा सांसद ने कहा कि उनकी पार्टी ने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर प्रदेश के प्रत्येक लोकसभा क्षेत्र में पार्टी बूथ लेवल कमेटी तैयार कर रही है। केंद्र सरकार की नीतियों और उपलब्धियों को आमजनों तक पहुंचाने के लिए पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा जन-जागरण अभियान चलाया जा रहा है। जन जागरण अभियान के साथ-साथ पार्टी की नीतियों को भी आम लोगों तक पहुंचाने के लिए जागरूकता अभियान और रैली आयोजित कर लोजपा के कार्यकर्ता जन कल्याण के कार्यक्रमों को लोगों तक पहुंचा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*