21 को झारखंड में वोट मांगेंगे मोदी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 21 नवंबर को झारखंड में चुनाव प्रचार करने आयेंगे। श्री मोदी 21 नवंबर को डाल्टनगंज में सुबह 11 बजे और साढ़े 12 बजे चंदवा में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। रांची में पार्टी सूत्रों ने बताया कि उनके साथ पार्टी अध्‍यक्ष अमित शाह व पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्‍हा भी रहेंगे।download (1)

 

उधर भाजपा के प्रवक्‍ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि झारखंड में नरेंद्र मोदी की पसंद की सरकार बनेगी। उन्‍होंने रांची में पत्रकारों से कहा कि भाजपा गठबंधन इस बार झारखंड में भ्रष्टाचार मुक्त सरकार बनायेगी। भाजपा ने पहले राष्ट्र जीता, फिर महाराष्ट्र और हरियाणा जीता और अब झारखंड की बारी है। झारखंड की जनता पूर्ण बहुमत के लिये अपना मतदान करेगी और अपनी अपेक्षा की सरकार बनायेगी।    श्री हुसैन ने कहा कि लोकसभा चुनाव के समय अल्पसंख्यकों को डराने का काम किया गया था लेकिन यह मिथ्या साबित हुआ और बड़ी संख्या मे अल्पसंख्यकों ने राजग गठबंधन को वोट दिया।

 

इसबीच  लोजपा नेता व केन्द्रीय उपभोक्ता मामला खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण मंत्री राम विलास पासवान ने कहा कि झारखंड में केवल आदिवासी ही मुख्यमंत्री बने, ऐसा संविधान में प्रावधान नहीं है।  श्री पासवान ने पत्रकारों से कहा कि झारखंड का मुख्यमंत्री कोई भी योग्य व्यक्ति बन सकता है। राज्य का मुख्यमंत्री उसे बनना चाहिये, जिसे जनता का विश्वास हासिल हो। प्रधानमंत्री की आस्‍ट्रेलिया यात्रा को लेकर लालू यादव के बयान पर श्री पासवान ने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी अमेरिका और आस्ट्रेलिया में जितनी एनआरआई की भीड़ जुटा लेते हैं, उतना देश के सभी विपक्षी दल के नेता भी मिलकर नहीं जुटा पायेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*