24 घंटे में सीतामढ़ी में दूसरी हत्या, व्यवसायी की गई जान

24 घंटे में सीतामढ़ी में दूसरी हत्या, व्यवसायी की गई जान

कल ही सीतामढ़ी में अपराधियों ने एक दारोगा की हत्या की थी, आज उसी जिले में दिन-दहाड़े एक बिजनेसमैन की गोली मार कर हत्या कर दी गई।

बिहार में अपराधी दुस्साहसी हो गए हैं। महज 24 घंटे के भीतर सीतामढ़ी में आज अपराधियों ने दूसरी हत्या कर दी। इस बार एक व्यवसायी को जान गंवानी पड़ी। घटना बरियारपुर फोरलेन के निकट की है। मृतक व्यवसायी का नाम गुड्डू भागवानी है।

गुड्डू सीमेंट-बालू की दुकान चलाते थे। वह अपनी दुकान पर बैठे थे, तभी बाइक से आए अपराधियों ने उनपर फायरिंग कर दी। घटना के बाद लोग उन्हें अस्पताल ले गए, पर उन्हें बचाया नहीं जा सका। खास बात यह है कि घटना स्थल से कुछ किमी दूर पुलिस विभाग के आला अधिकारी भी मौजूद थे। वे दारोगा हत्याकांड की जांच के सिलसिले वहां गए थे।

गजब! मोदी जॉब दो पर मिलियंस ट्विट, तेजस्वी भी कूदे

घटना गुरुवार दोपहर की है। अपराधियों ने गुड्डू के सीने में गोली मारी। गोली मारने के बाद सभी अपराधी सुरसंड की दिशा में भाग खड़े हुए। घटना के पीछे रंगदारी का मामला है या कोई अन्य कारण है, यह अबतक स्पष्ट नहीं हो पाया है।

मालूम हो कि कल बुधवार को शराब माफियाओं ने मेजरगंज थाने में पदास्थापित दारोगा दिनेश राम की गोली मार कर हत्या कर दी थी। आज विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने घटना पर सरकार को घेरा। कहा, सत्ता के संरक्षण में अपराध हो रहा है। पहले पुलिस अपराधियों का एनकाउंटर करती थी, अब तो अपराधी ही पुलिस का एनकाउंटर कर रहे हैं। इससे पहले विधानसभा में तेजस्वी यादव राजद के शासनकाल से तुलना करते हुए कह चुके हैं कि जदयू-भाजपा राज में 101 प्रतिशत अपराध बढ़े हैं। बिहार में विपक्ष खासकर राजद अपराध को मुद्दा बनाता रहा है। अब उसे एक नया मुद्दा मिल गया है। जबकि सत्तापक्ष इस सवाल पर घिरता दिख रहा है।

क्रिकेटर मनोज तिवारी ने कही बड़ी बात, थरूर तक मुरीद

इस बीच एक वीडियो वायरल रहा, जिसमें राज्य के एक वरिष्ठ मंत्री कह रहे हैं कि अपराध कहां नहीं होता। अमेरिका के कैपिटल में भी गोलियां चलीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*