25 साल का हुआ राजद, संघ को उखड़ फेंकने का लिया संकल्प

25 साल का हुआ राजद, संघ को उखड़ फेंकने का लिया संकल्प

राजद आज 26 वां स्थापना दिवस मना रहा है। इस मौके पर पार्टी ने बिहार से आरएसएस को उखाड़ फेंकने का लिया संकल्प। दिनभर चला सदस्यता अभियान।

आज राजद 25 साल का हो गया। पटना स्थित कार्यालय में दिनभर कार्यक्रम होते रहे। विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार की जमीन से आरएसएस को उखाड़ फेकेंगे। पहले भी संघ से लड़ते रहे हैं और आगे भी लड़ते रहेंगे। कार्यक्रम की शुरुआत कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने पार्टी का झंडा फहरा कर किया। उन्होंने राजद के झंडे को समाजवाद और धर्मनिरपेक्षका का प्रतीक कहा। दिल्ली स्थित पार्टी के केंद्रीय कार्यालय में भी स्थापना दिवस मनाया गया, जिसमें राज्यसभा सदस्य मनोज झा शामिल हुए।

इसके साथ ही आज राज्द कार्यालय में दिनभर सदस्यता अभियान चलता रहा। सदस्यता अभियान में पार्टी के बड़े नेता, विधायक भी सक्रिय दिखे। ये नेता अपने हाथों से सदस्य बनाने तथा रसीद देते दिखे। राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद की तबियत खराब होने के कारण कोई जश्न जैसा माहौल नहीं रहा, बल्कि सादगी के साथ पार्टी ने स्थापना दिवस मनाया और राजनीतिक संकल्प दुहराया।

राजद ने आज देश में न्यायपालिका सहित सभी संस्थाओं पर भाजपा के हमले के खिलाफ भी आवाज उठाई पार्टी ने कर्नाटक में जज को तबादले की धमकी पर भी रोष जताया। साथ ही जज के साथ एकजुटता जाहिर की।

महुआ के विधायक डॉ. मुकेश रोशन ने कहा-आज @RJDforIndia के 26वें स्थापना दिवस पर पार्टी को सही मायने में ज़मीनी मजबूती देने हेतु राजद सदस्यता अभियान को और गति देने का संकल्प लिया और सभी @VaishaliRjd के सहयोगियों के साथ स्थानीय लोगों को पार्टी से जोड़ा।

पार्टी नेताओं ने आज भाजपा-संघ पर जमकर हमला बोला। कहा, भाजपा देश को छिन्न-भिन्न कर देना चाहती है। सत्ता के लिए वह देश की जनता को धर्म के नाम पर बांट रही है। संघ के सपने को राजद कभी पूरा नहीं होने देगा।

अब चंडीगढ़ में भी लगे पोस्टर, रायपुर BJP दफ्तर के ठीक सामने

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*