27 मार्च को विधान सभा का घेराव करेगी जन अधिकार पार्टी

जन अधिकार पार्टी (लो) 27 मार्च को विधान सभा का घेराव करेगी। इसमें राज्‍यभर के कार्यकर्ता शामिल होंगे। आज पटना में पार्टी के प्रदेश पदा‍धिकारियों, जिलाध्‍यक्षों और प्रकोष्‍ठ अध्‍यक्षों की बैठक के बाद पत्रकारों को संबोधित करते हुए पार्टी के संरक्षक और सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव ने कहा कि पार्टी बिहार कर्मचारी चयन आयोग घोटाले की सीबीआई जांच कराने और डाक्‍टरों की मनमानी रोकने के लिए कानून बनाने की मांग के लिए विधानसभा का घेराव करेगी। अपनी मांगों के समर्थन में पार्टी राज्‍य व्‍यापी हस्‍ताक्षर अभियान चलाएगी और उसे राष्‍ट्रपति को सौंपेगी।pappu

 

श्री यादव ने कहा कि आज देश में जो माहौल उत्‍पन्‍न हो गया है, उससे मुकाबले के लिए मजबूत और सशक्‍त विपक्ष की जरूरत है। इसके लिए जन अधिकार पार्टी (लो) व्‍यापक और राष्‍ट्रव्‍यापी गठबंधन बनाने के पक्ष में है। इस दिशा में मायावती, ममता बनर्जी, कांग्रेस, अरविंद केजरीवाल, अखिलेश यादव सभी को मिलकर प्रयास करना होगा। बिना गठबंधन के प्रधानमंत्री का सपना देखना गलत है।

उन्‍होंने कहा कि पार्टी पदाधिकारियों की बैठक में प्रखंड और पंचायत स्‍तर पर संगठन का विस्‍तार, सदस्‍यता अभियान और आंदोलन की रणनीति पर चर्चा हुई। इस दौरान पार्टी पदाधिकारियों ने राष्‍ट्रव्‍यापी गठबंधन पर अपनी सहमति जतायी। श्री यादव ने कहा कि निजी स्‍कूलों की मनमानी और सरकारी स्‍कूलों की बदहाली के खिलाफ भी अभियान चलाया जाएगा। रिएडमिशन और डोनेशन का धंधा बंद होना चाहिए। पार्टी डाक्‍टरों की मनमानी के खिलाफ अभियान चलाएगी।

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*